छत्तीसगढ़

ऐसा हुआ तो टीएस सिंहदेव दे देंगे इस्तीफा, चुनाव से पहले डिप्टी सीएम के इस बयान को लेकर मची खलबली

केशकाल: छत्तीसगढ़ में चुनाव आगाज हो चुका है और राजनीतिक दलों के नेता चुनावी मैदान में उतर कर जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। चुनावी दौरे के तहत डिप्टी सीएम टीएस​ सिंहदेव कल 29 अक्टूबर को केशकाल विधानसभा के फरसगांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने ऐसी बात कह दी कि सियासी गलियारों में बवाल मच गया है।

टीएस बाबा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आने वाला वर्ष तक 3 हजार रुपए धान की कीमत नहीं हुआ तो मेरा इस्तीफा ले लेना क्योंकि मैं झूठा वादा नहीं करता और अपने गले में फांसी का फंदा लगवाना नहीं चाहता। अब देखना होगा कि आने वाले समय में जनता का रुख किस ओर होता है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी संतराम नेताम के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। वहीं सैकड़ों की संख्या में किसानों से कर्जमाफी का फार्म भी भरवाया गया।

उप मुख्यमंत्री टीएस बाबा रविवार को ग्राम गम्हरी पहुंचते ही विधायक संतराम नेताम के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल तक बाइक रैली निकाल कर जोशीला स्वागत किया । जनता को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि जिस प्रकार से पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ के विकास हेतु अनेकों कार्य हुए हैं। जिस प्रकार से 2018 में किसानों का कर्ज माफ किया गया था, उसी प्रकार इस बार भी किसानों का कर्ज माफ किया जावेगा। साथ ही कांग्रेस के द्वारा किये जा रही सभी घोषणा को भी सिंहदेव ने गिनाया।
  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button