अलीगढ़ में हालात बेकाबू, उपद्रवियों ने आठ गाड़ियों को फूंका, एडीजी बोले- छात्रों को भड़काया जा रहा

0
169

अलीगढ़ में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। उपद्रवी सरकारी संपत्ति को आग के हवाले करने पर आमादा है। आठ बसों में आग लगाने के बाद अब जट्टारी चौकी को आग के हवाले कर दिया है।

उपद्रवियों ने आठ गाड़ियों में लगाई आग

अलीगढ़ में प्रदर्शन के दौरान उपद्रवियों ने अब तक आठ गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर हैं। प्रदर्शन कर रहे युवा टप्पल से जट्टारी पहुंचे हैं। यहां जबरन बाजार बंद करा दी। इसके साथ ही आगजनी भी की।

प्रदर्शनकारियों ने पीएसी कर्मी को घेरकर पीटा

अलीगढ़ टप्पल इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज पर अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने पीएसी कर्मी को घेरकर पीटा। साथ ही अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम की शिला पट्टिका तोड़ दी।

ग्रेटर नोएडा:

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण जाम लगा हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी छात्रों को समझाने में लगे हुए हैं। एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर वाहनों को रोका गया है। नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भी भीषण जाम लगा है।

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, हाई अलर्ट पर पुलिस

अग्निपथ योजना के विरोध में हो रहे प्रदर्श

बुलंदशहर में प्रदर्शनकारियों ने एसपी सिटी की गाड़ी पर किया पथराव

बुलंदशहर में भी अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं का गुस्सा फूटा। अहमदगढ़ क्षेत्र में कुछ युवाओं ने पथराव किया, जिसमें रोडवेज बस के शीशे टूट गए। वहीं गुलावठी में एसपी सिटी की गाड़ी पर भी दूर से पथराव किया गया, हालांकि इस दौरान कोई चोटिल नहीं हुआ। वहीं, गुरुवार रात को शिकारपुर में प्रदर्शन करने की सूचना पर छह युवाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था। उधर, डिबाई में एक इंटर कॉलेज में 50 युवा एकत्रित हुए, सूचना पर  अधिकारियों ने उन्हें समझाकर वापस भेज दिया।

न को देखते हुए एहतियात के तौर पर गुरुग्राम जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस हाई अलर्ट पर है।

Leave a reply

en_USEnglish