असलाह बनाने वाली फैक्ट्री का किया भांडा फोड़, 6 लोगों को किया गिरफ्तार

0
124

मेरठ । लिसाड़ी गेट की आशियाना कॉलोनी में पिछले 10 सालों से असलाह फैक्ट्री चल रही थी। पुलिस को इसकी कोई भनक नहीं लगी। क्राइम ब्रांच की टीम ने फैक्ट्री संचालित कर रहे छह लोगों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में असला बरामद किया है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फैक्ट्री में हथियार तैयार की जा रहे थे।

 

क्राइम ब्रांच की टीम और लिसाड़ी गेट पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को लिसाड़ी गेट की आशियाना कॉलोनी में राशिद और इरशाद के घर के अंदर पिछले 10 सालों से चल रही असला फैक्ट्री पकड़ी है। फेक्ट्री के अंदर भारी मात्रा में पिस्टल तमंचे और बंदूक बरामद की गई है। साथ ही हथियार बनाने के उपकरण भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि राशिद और इरशाद पिछले 10 सालों से फैक्ट्री संचालित कर रहे थे। उसके बाद भी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। आज तक दोनों आरोपित कभी जेल भी नहीं गए हैं। बताया जाता है कि पिछले चुनाव और लोकसभा चुनाव में भी भारी मात्रा में असलाह सप्लाई कर चुके हैं। इस विधानसभा चुनाव में भी असलाह खरीदारी के काफी आर्डर आए हुए थे। पुलिस ने राशिद और इरशाद समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मौके से कुछ रिकॉर्ड भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। जिसमें सामने आ रहा है कि हथियार सप्लाई किस किसको दी जा रही थी। बताया जा रहा है कि प्रदेश के अलावा भी कई अन्य राज्यों में हथियारों की सप्लाई दे रहे थे।

Leave a reply

en_USEnglish