किसान आंदोलन के खिलाफ वाल्मीकि समाज लामबंद, भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का फूँका पुतला

0
96

मेरठ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि के स्वागत कार्यक्रम के दौरान हुई घटना के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। खोड़ा के इंदिरा विहार में वाल्मीकि समाज के लोगों ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का पुतला फूंककर नारेबाजी की।
गुस्साए लोगों ने यूपी गेट से किसानों को हटाने की मांग की। सड़क खाली न कराने पर नाराज लोगों ने आंदोलन की चेतावनी दी। इंदिरा विहार वार्ड -4 के सभासद सोनू कुमार के नेतृत्व में वाल्मीकि समाज के लोग सुबह के समय इंदिरा विहार में राणाजी चौक पर इकट्ठा हुए।
प्रदर्शन के दौरान खोड़ा के लोगों ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का पुतला फूंककर विरोध जताया। उनका आरोप है कि पिछले दिनों दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर किसानों द्वारा वाल्मीकि समाज के लोगों पर प्रहार किया। इससे पूरे समाज के लोगों में रोष है।
प्रदर्शन में गुस्साए लोगों ने घटना को लेकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि किसान अपने खेतों में काम कर रहे हैं। यूपी गेट पर आंदोलन सिर्फ लोगों को परेशान करने के लिए चल रहा है। सात महीने से दिल्ली जाने वाला रास्ता बंद पड़ा है। इससे आम लोगों को परेशानी होती है।
लोगों ने पुतला फूंकने के दौरान आंदोलनकारियों को सड़क से हटाने की मांग की। ऐसा न होने पर वाल्मीकि समाज के लोगों ने आंदोलन की चेतावनी दी। सभासद सोनू कुमार ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुई घटना की निंदा की।

Leave a reply

en_USEnglish