चुनावी मौसम में शादी कार्ड भी बदले चुनावी रंग में

0
105

मेरठ । चुनावी मौसम में शादी का कार्ड भी चुनावी रंग में नजर आ रहा है। मेरठ के एक शख्स ने बेटे की शादी के कार्ड पर नेताओं की तस्वीर छपवाई है। उनका यह कार्ड इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

जिले के रजपुरा गांव के श्रवण कुमार पेशे से किसान और व्यवसायी हैं। चौधरी चरण सिंह समेत सपा के नेताओं से उनका खास लगाव है। शायद यही वजह है कि उन्होंने बेटे कुलदीप की शादी के कार्ड को सपा के रंग में तैयार कराया। यह कार्ड सपा के झंडे के लाल और हरे रंग में तैयार कराया गया है। कार्ड के मुख पृष्ठ पर देश के भूतपूर्व PM चौधरी चरण सिंह, पूर्व CM व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहीद मंजूर की फ़ोटो लगी है। दा भारत टाइम्स से खास बातचीत में श्रवण कुमार ने बताया कि देश के PM रहे चौधरी चरण सिंह की ईमानदारी व सादगी उन्हें बेहद पसन्द हैं। वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यहीं नहीं समाजवादी पार्टी भी उन्हें काफी पसंद है। खासकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव काफी पसंद हैं। इस वजह से सपा से उनकी काफी नजदीकी है।

 

इसके अलावा पश्चिमी UP में मुस्लिम नेताओं में उन्हें शाहिद मंजूर बेहद शालीन लगते हैं। शाहीद मंजूर की हाज़िर जवाबी व बेबाकी उन्हें प्रभावित करती है। यही नहीं वह तत्परता से गरीबों की मदद में जुटे रहते हैं। इसी वजह से इन तीनों नेताओं की फोटो कार्ड पर छपवाई है।

Leave a reply

en_USEnglish