जयंत-अखिलेश का ऐलान, यूपी में बदलाव लाएंगे, ठोको सरकार को हटाएंगेजयंत-अखिलेश का ऐलान, यूपी में बदलाव लाएंगे, ठोको सरकार को हटाएंगे

0
94

मेरठ । सपा-रालोद गठबंधन के बाद मेरठ के दबथुआ गांव में संकल्प परिवर्तन रैली का आयोजन हुआ। परिवर्तन रैली में लाखों लोगो की संख्या का जनसैलाब उमड़ा। मंच से जनता को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी और अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बदलाव लाकर रहेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकर को मिलकर भगाना है। अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार पश्चिम में भाजपा का सूरज नहीं उगने देंगे। यहां के किसानों और युवाओं ने मिलकर भाजपा को भगाने का फैसला लिया कर लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने चौधरी चरण सिंह और चौधरी अजीत सिंह की विरासत को बचाने के लिए एकजुट होकर वोट करने की अपील की। अखिलेश यादव ने सरकार बनने पर किसानों का बकाया भुगतान करने और सस्ती दरों पर बिजली उपलब्ध कराने की घोषणा भी की।

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि मेरठ की इस धरती में 1857 से पहले और बाद में देश के लिए काम किया है। जब-जब इस देश को जरूरत पड़ी, यहां के लोगों ने बलिदान दिया। जयंत ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा वाले अपने को फायर ब्रांड नेता कहते हैं, लेकिन उनमें कोई फयर ब्रांड नेता नहीं है। फायर ब्रांड नेता तो मेरठ में पैदा होते हैं। जयंत चौधरी ने सरकार बनने पर मेरठ में किसान आंदोलन में मृत किसानों का स्मारक बनाने की घोषणा की। जयंत चौधरी ने कृषि क़ानून वापस लेने के फैसले पर कहा कि किसानों ने भाजपा सरकार को अपनी ताकत दिखा दी।

Leave a reply

en_USEnglish