नशा मुक्ति केंद्र में हत्या, पुलिस ने बेड के अंदर से शव किया बरामद।

0
103

मेरठ में नशा मुक्ति केंद्र में हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया ।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए ।वहीं मृतक का शव बेड के अंदर से पुलिस ने बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के सिद्ध नशा मुक्ति केंद्र की है ।जहां रोहित नाम का शख्स 14 जुलाई को भर्ती कराया गया था । प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला की करीब 14 महीने से अपना इलाज करा रहे आलोक और उसके साथी से रोहित की कुछ अनबन हो गई ।पिछले काफी दिनों से तनातनी चल रही थी। जिसके बाद देर रात रोहित की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसके शव को पलंग के बॉक्स में बंद कर दिया गया। जिसके बाद आलोक और उसका साथी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही नशा मुक्ति केंद्र के संचालकों में हड़कंप मच गया ।जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पलंग के बॉक्स से निकाला।

पुलिस अधिकारियों की मानें तो रोहित की गला दबाकर हत्या की गई है। जिसके बाद उसका शव छुपाने के लिए बॉक्स में बंद किया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वही हत्यारोपी नशेड़ीओ की तलाश की जा रही है ।पुलिस ने हत्या आरोपियों के घर दबिश भी दी है। जिसके बाद उनके परिजनों से पूछताछ जारी है। वहीं नशा मुक्ति केंद्र में कोई भी बोलने को तैयार नहीं है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि रोहित की हत्या कर दी ।फिलहाल हत्या की वजह और हत्यारों का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है।

Leave a reply

en_USEnglish