नूपुर शर्मा पर इस्लामिक देशों की टिप्पणी से भड़का बजरंग दल, पूरे देश में किया प्रदर्शन।

0
108

मेरठ पैगंबर पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा के पक्ष में जहा इस्लामिक देशों से लगातार विवादित टिप्पणियां सामने आ रही है तो वहीं नूपुर शर्मा की गर्दन काट कर करोड़ों रुपए देने की बात पर अब हिंदू संगठन में भी उबाल देखने को मिल रहा है। पूरे देश में आज नूपुर शर्मा के समर्थन में बजरंग दल के कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रदर्शन करते दिखाई दिए। मेरठ कमिश्नरी चौराहे से प्रदर्शन करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मेरठ जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और यहां पर उन्हें राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा । जिसमें उनका साफ तौर पर कहना था कि पिछले कुछ समय से देश भर में जिहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है योजना पूर्वक हिंदुओं पर हमले किए जा रहे हैं वर्ष प्रतिपदा एवं भगवान श्री राम के जन्मोउत्सव पर देशभर में शोभायात्रा पर पथराव एवं हमले किए गए जिसके कारण अनेक स्थानों पर कर्फ्यू लगाना पड़ा जिससे देशभर में तनाव की स्थिति बनी है हिंदू समाज ने धैर्य रखा है जिसके कारण कोई भी अनहोनी नहीं हुई, लेकिन लगातार नूपुर शर्मा को लेकर विशेष समुदाय के लोगों ने जुम्मे की नमाज के बाद जिलों में हिंसक प्रदर्शन किया।

बता दे कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा ने एक टीवी चैनल की डिबेट पर विशेष समुदाय के पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद से लगातार पूरे देश ही नहीं बल्कि इस्लामिक देशों से भी नूपुर शर्मा का विरोध देखने को मिल रहा था जिसको देखते हुए लगातार जुम्मे की नमाज के बाद प्रदेश के कई जिलों में विशेष समुदाय द्वारा पुलिस पर पथराव करके हिंसक प्रदर्शन किया गया तो वही ओवैसी के द्वारा दिए गए बयान नूपुर शर्मा की गर्दन काटने पर करोड़ों रुपए दिए जाएंगे को लेकर अब हिंदू संगठन में भी उबाल देखने को मिल रहा है। हिंदू संगठन की तरफ से तमाम संगठन अब सड़कों पर उतर आए हैं जहां नूपुर शर्मा के लिए पैदल मार्च किया जा रहा है तो वही आज पूरे देश के अंदर बजरंग दल की तरफ से प्रदर्शन करते हुए एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम सौंपा गया है। मेरठ में भी सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल नेता कमिश्नरी चौराहे पर एकत्रित हुए जहां से प्रदर्शन करते हुए वह जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे यहां पर उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

बजरंग दल नेता एवं पदाधिकारियों का साफ तौर पर कहना था किसी भी सूरत में अब नूपुर शर्मा के खिलाफ बयान बाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी इस तरह से विशेष समुदाय के लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं हिंदू समाज फिर भी चुप है अगर इसी तरह से प्रदर्शन चलते रहे तो हिंदू समाज को भी सड़कों पर उतरना पड़ेगा। बजरंग दल पूर्ण रूप से इसके लिए तैयार है इसी को लेकर आज राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा जा रहा है अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती हैं तो वह भी उसी भाषा में जवाब देने को तैयार हैं जिस भाषा में इस्लामिक देश नूपुर शर्मा पर टिप्पणी कर रही है। हम नूपुर शर्मा के साथ हैं किसी भी सूरत में उनको अकेला नहीं छोड़ा जाएगा।

Leave a reply

en_USEnglish