पिता से नाराज होकर बेटे ने खुद में मारी गोली।

0
122

मेरठ, संवाददाता सोनू। मोदीपुरम के पल्लव पुरम की एकता कॉलोनी में एक युवक ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ में मृतक के पिता ने बताया कि युवक को शराब पीने से मना करने पर उसने ऐसा किया है। पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने बताया कि वारदात स्‍थल से तमंचा बरामद हुआ है।

बता देपिता ने युवक को शराब पीने से मना किया था, इसको लेकर सोमवार देर शाम घरेलू झगड़ा भी हुआ था। पुलिस के मुताबिक, रुड़की रोड की एकता नगर कलोनी निवासी आकाश पुत्र विनय बेरोजगार था। दोस्तो संग शराब का आदी था। पिता कुछ काम करने और शराब छोड़ने को लेकर अक्सर कहते थे। मगर, आकाश को यह बात नागवार लगती थी। इसी को लेकर अक्सर झगड़ा भी होता था। सोमवार देर शाम भी पिता ने शराब छोड़ने को कहा तो काफी कहासुनी हुई। उस समय भी युवक नशे में था। रात में युवक अपने कमरे में सोने चला गया।
देर रात करीब 2:30 बजे युवक के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जिसे सुनकर स्वजन नींद से जाग गए। कमरे में स्वजन भागे तो बेड पर युवक खून से लथपथ पड़ा था। स्वजन युवक को एसडीएस हॉस्पिटल ले गए, जहा चिकत्सको ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचाया। वहीं कमरे से तमंचा बरामद किया है।
इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि पिता शराब पीने को मना करता था, जिसका युवक विरोध करता था, इसी वजह से युवक ने आत्महत्या की है। तमंचा बरामद किया है।

Leave a reply

en_USEnglish