बच्चा नही दिलाया तो आत्महत्या कर लूंगी: ज्योति।

0
174

सोनू, संवाददाता। मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पति व अपने ससुराल वालो से तीन वर्षीय पुत्र को दिलाने की गुहार लगाई। इस दौरान एसएसपी द्वारा कोर्ट से बच्चा लेने की बात कहने पर महिला भड़क गई। इस दौरान बच्चा न दिलाने पर महिला ने एसएसपी कार्यालय पर जान देने की धमकी भी दे डाली।

बता दे थाना टीपी नगर सुशांत सिटी निवासी ज्योति की शादी करीब चार वर्ष पूर्व दीपांशु पुत्र जयवीर निवासी गली नंबर तीन कुंज विहार थाना नौचंदी के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही पति दीपांशु ओर उसके परिवार वालों ने ज्योति के साथ दहेज कम लाने को लेकर मारपीट करते हुए तरह-तरह की यातनाएं देनी शुरू कर दी थी। इसी के चलते ज्योति के परिवार वालों ने कितनी बार पंचायत बैठकर दीपांशु ओर उसके परिवार वालों को समझाने का प्रयास किया उसके बाद भी दीपांशु अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
डेढ़ वर्ष पूर्व ज्योति ने पुत्र धर्यश को जन्म दिया आरोप है कि उसके बाद भी पति दीपांशु महिला के साथ मारपीट करता रहा। 30 मई को पति दीपांशु ने ज्योति के साथ जमकर मारपीट की इस दौरान ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गई।

मामले की जानकारी ज्योति ने अपने पिता को दी तो ज्योति के पिता ज्योति को लेने उसकी ससुराल पहुंच गए। आरोप है कि इस दौरान दीपांशु व उसके परिवार वालों ने ज्योति के पिता के साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जब युवती के पिता ज्योति को अपने साथ ले जाने लगे तो उसके पति ने ज्योति से उसके बेटे को छीन लिया।

मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर ज्योति ने अपने 3 वर्षीय बेटे को आरोपी पति और उसके परिवार वालों से दिलाने की गुहार लगाई। इस दौरान एसएसपी ने ज्योति से कोर्ट जाने की बात कहीं तो ज्योति भड़क गई और बेटा न दिलाने पर एसएसपी कार्यालय पर जान देने की धमकी दे डाली।

Leave a reply

en_USEnglish