बहु की हत्या कर ससुरालियों ने बच्चों को भी मारने की धमकी दी

0
19

मेरठ: मेरठ में लगातार महिलाओं पर अत्याचार के बढ़ने की खबर सामने आती रहती है, लेकिन आज के मामले ने सबको हैरान कर दिया है, जिसमे ससुरालियों ने अपनी ही बहु की हत्या कर दी और बच्चों को भी मारने की धमकी दी जा रही है।

आपको बता दें कि तरन्नुम परवीन की उसकी सास मन्त्री, ससुर नौशाद, पति शमशाद, कल्लू (जेठ), सरताज (देवर) व लधिया ससुर बाबर निवासी 153 मलियाना रोड इस्लामनगर थाना टी.पी. नगर मेरठ के साथ मिलकर दुर्गा मन्दिर वाली गलीए नन्दनी कुज के बाहर लाला जी के मकान, गंगा कालोनी, गलियाना बागपत रोड थाना टी०पी० नगर मेरठ में हत्या कर दी थी। इसकी सूचना तरन्नुम परवीन की मां को उनके नवासे ने 27 .10 .2021 की रात को 2 बजे फोन पर दी। तरन्नुम परवीन की मां तभी परिजन संग वहां पहुंची तो देखती कि उनकी पुत्री तरन्नुम के मुँह से झाग निकल रहे है और उसके शरीर पर चोटों के निशान भी है। तब उन्होने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की तो उन लोगों ने तरन्नुम के बच्चों को जान से मारने कीे धमकी देकर चुप करा दिया।

तरन्नुम की मां ने बताया उनकी बेटी की शादी 2007 में नौशाद से हुई थी। शादी में उन्होने घर का सभी सामान 50 हजार रुपये नकद दिये थे उसके बाद भी मेरा दामाद और सभी लोग मेरी पुत्री के साथ मारपीट करते थे। मरी बेटी मजदूरी करके जो पैसे कमाती वो उन्हें भी नशे के लिये छीन लेता और अब इन लोगों ने मेरी बेटी की बड़ी बेरहमी से हत्या की है और अब उसके बच्चों को भी मारने की धमकी दी हैं।

Leave a reply

en_USEnglish