बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

0
112

मेरठ। आज फिर जिले में बदमाशों ने दुस्सा​हसिक तरीके से पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली बरसाने वाले युवक दो बाइकों पर सवार थे और उनकी संख्या छह बताई जा रही है। सभी हमलावरों के हाथ में पिस्टल और तमंचे थे। दिनदहाड़े युवक पर गोलियां बरसाने की यह घटना मवाना कस्बे की है। जहां शुगर मिल के पास रामनगर गांव में बाइक सवार छह बदमाशों ने एक युवक पर दिनदहाड़े गोलियों की बौछार कर दी। युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार मवाना शुगर मिल के पास गांव रामनगर निवासी रोहन पुत्र सुभाष अपने चचेरे भाई के साथ बाइक लेकर घर से बाहर निकला था। घर से कुछ ही दूरी पर दो बाइकों पर सवार छह लोगों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर परिजन भी मौके की ओर भागे। परिजन मौक पर पहुंचे तो देखा कि युवक लहूलुहान अवस्था में में घर के बाहर पड़ा था। परिजनों ने घायल रोहन को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सके।
पुलिस के अनुसार फिलहाल गोली मारने का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। रोहन के साथ उसके चाचा का लड़का भी था, जो बाइक चला रहा था, जबकि रोहन पीछे बैठा हुआ था। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि गोली मारने वाले युवक पहले से ही घात लगाए बैठे हुए थे। जैसे ही युवक रोहन बाइक लेकर घर से बाहर निकला उस पर गोलियां दाग दी गई।

Leave a reply

en_USEnglish