बाप ने प्रेमी और बेटी की गोली मारकर की हत्या

0
77

मेरठ। जिले के खरखौदा थाने के बधौली गांव में प्रेम प्रसंग के विरोध में जमात से लौटे एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी और उसके बालिग प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को मय तमंचे के घर से गिरफ्तार कर लिया। किशोरी पड़ोसी युवक से निकाह करने की जिद कर रही थी। घटना से गांव में तनाव है।
बधौली गांव के तोहसिन की 16 वर्षीय बेटी और पड़ोसी आस मोहम्मद के 18 वर्षीय बेटे आरिफ में प्रेस प्रसंग चल रहा था। तीन साल से दोनों चोरी छिपे मिल रहे थे। चार दिन पहले गांव के बाहरी छोर पर दोनों को ग्रामीणों ने एक साथ पकड़ लिया था। इसके बाद आरिफ जमात लेकर खरखौदा के पीपलीखेड़ा गांव चला गया। उसी दिन से पूरे गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा आम हो गई थी। तोहसिन तक जब यह मामला पहुंचा तो उसने बेटी पर आरिफ से दूर रहने का दबाव बनाया, लेकिन वह आरिफ से निकाह करने की जिद करने लगी। शुक्रवार को आरिफ जमात से वापस लौटा था।
देर शाम गांव की मस्जिद से जैसे ही आरिफ नमाज पढ़कर बाहर निकला तभी बाहर खड़े तोहसिन ने आरिफ को गोली मार दी, जो उसकी पीठ में लगी। इसके बाद तोहसिन ने आरिफ की कनपटी से सटा कर गोली मार दी और अपने घर चला गया। घटना के बाद वहां भीड़ जमा हो गई। आरिफ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इसी बीच तोहसिन ने घर पहुंचकर बेटी को भी दो गोली मार दी। एक गोली उसकी गर्दन तो दूसरी पेट में लगी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल कालेज पहुंचाया। पुलिस ने तोहसिन के हाथ से तमंचा छीनकर उसे पकड़ लिया। किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पिता तोहसिन ने ही उसे दो गोली मारी है। उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई।
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि हत्यारोपित को पुलिस ने मौके से तमंचे के साथ पकड़ लिया है। प्रेम संबंधों से क्षुब्ध होकर पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या की है।

Leave a reply

en_USEnglish