मेरठ का कुख्यात सनी काकरान हरियाणा में गिरफ्तार।

0
76

मेरठ।कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में 20 मई की सुबह लॉ के छात्र पराग (24 साल) पुत्र निरंकार सिंह की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। यह वारदात इसी गांव के सनी काकरान (1 लाख का इनामी) ने अपने साथी एक लाख के इनामी अतुल चौधरी के साथ मिलकर अंजाम दी। घटनास्थल पर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक खोखे मिले थे।

पराग को 8 गोली मारी गईं। जबकि हमलावरों ने 25 से 30 राउंड फायरिंग की। पुलिस की जांच में आया की सनी काकरान की पूर्व में जमानत के लिए दो बीघा जमीन पराग की बुआ दक्षिता ने खरीदी थी।

इस जमीन की रंजिश में सनी ने अपने गांव के पराग की गोलियों से भूनकर हत्या की। सनी पर ढाई लाख इनाम के लिए शासन को संस्तुति भी भेजी गई। यूपी में एनकाउंटर से डर से सनी यूपी छोड़कर हरियाणा जा पहुंचा। जहां एक मॉल में भी घूम रहा था मेरठ की एसओजी व यूपी एसटीएफ कुख्यात सनी काकरान की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। लेकिन सबसे ज्यादा एसटीएफ पीछा कर रही थी। बताया जा रहा है कि सनी काकरान यूपी पुलिस व यूपी एसटीएफ से बचने के लिए सेटिंग से वहां की पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सनी ने पूर्व में दिल्ली में भी अपने साथियों के साथ दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था।

Leave a reply

en_USEnglish