मेरठ में ईव्ज चौराहे पर सिंधी आटो पार्ट्स की दुकान में लाखों की चोरी, दुकानदारों ने किया हंगामा

0
118

मेरठ में बुधवार की रात शहर के अति व्यस्त ईव्ज चौराहे पर बदमाशों ने सिंधी आटो पार्ट्स की दुकान का शटर तोड़कर 45 हजार की नकदी और लाखों की कीमत का सामान चोरी कर लिया है। दुकान चोरी के बाद सुबह ही व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। हंगामा कर रहे दुकानदारों ने पुलिस की गश्‍त पर भी सवाल उठाए। चोरी की घटना का राजफाश करने की मांग की गई।
सिविल लाइन थाने के ईव्ज चौराहे पर सिंधी आटो पार्ट्स की दुकान है। बुधवार की रात बदमाशों ने आटो मोबाइल्स की दुकान का शटर तोड़कर गल्ले में रखी 45 हजार की नकदी और लाखों का सामान चोरी कर लिया है। सुबह ही दुकानदार पवन सिंधी ने टूटा शटर देखकर पुलिस को जानकारी दी। इसी बीच आसपास के दुकानदारों की भीड़ जमा हो गई। दुकानदारों ने हंगामा कर दिया। उनका कहना है कि अति व्यवस्त चौराहे पर भी चोरी की वारदात पुलिस की गश्त पर सवाल खड़ा कर रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि उससे पहले भी सिंधी आटो पार्ट्स में भयंकर आग लग गई थी, जिसमें सारा सामान जलकर खाक हो गया था। ऐसे में पुलिस चोरी और आग की घटना को जोड़कर भी जांच कर रही है। इंस्पेक्टर रमेश चंद्र का कहना है कि चोरी की वारदात की जांच की जा रही है।

Leave a reply

en_USEnglish