युवक को अर्धनग्न कर के किन लोगों ने पीटा।

0
102

प्रेमिका से मोबाइल फोन पर बात करने की सजा के रूप में एक युवक को नंगा करके बांध कर पीटा गया। मामला मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इत्तफाकनगर निवासी इरशाद (24) की फतेहउल्लापुर में भूसा बेचने की दुकान है। उसका फतेहल्लापुर निवासी 17 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। परिजनों को पता चला, तो उन्होंने लड़की के घर से निकलने पर रोक लगा दी। इसके बावजूद गुरुवार शाम 4 बजे इरशाद अपनी दुकान पर बैठकर प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी उसको लड़की के परिजन जबरन उठाकर अपने घर ले गए। वहां उन लोगों ने इरशाद को नंगा करके बांध दिया और 35 मिनट तक पीटा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया।

फिल्मी स्टाइल में हुई घटना

लड़की के घरवालों ने यह घटना बिलकुल किसी फिल्म की तरह की। दरअसल, लड़की अपने प्रेमी इरशाद से मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी घरवालों ने देख लिया। इसके बाद उन लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया। और मोबाइल लेकर 150 मीटर की दूरी पर इरशाद की दुकान पर पहुंचे। उस समय भी इरशाद दुकान में बैठकर प्रेमिका के मोबाइल पर अश्लील बात कर रहा था। जबकि लड़की का मोबाइल उसके भाई के पास था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक को जबरन उठा लिया और अपने घर लेकर पहुंचे।

नंगा करके बंधक बनाकर पीटा गया युवक

लड़की के परिजनों ने इरशाद को अपने घर में नंगा करके बंधक बनाकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं, परिजनों ने लड़की की भी पिटाई की। इस पर पड़ोसियों ने पुलिस सूचना को दी। डायल-112 व लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंची और इरशाद को छुड़ाकर थाने लेकर पहुंची।

Leave a reply

en_USEnglish