सरधना में कपड़ा फैक्टरी में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटीं दमकल की कई गाड़ियां

0
228

मेरठ: सरधना में मेरठ रोड स्थित बाहुबली कपड़ा फैक्ट्री के बॉयलर में आग लग गई। सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

मेरठ से सटे सरधना में गुरुवार सुबह एक कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग लग गई। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और फैक्टरी के आसपास का इलाका खाली कराया। वहीं मेरठ से भी कई दमकल गाड़ियां बुलाई गई हैं।

जानकारी के अनुसार सरधना में मेरठ रोड स्थित बाहुबली कपड़ा फैक्ट्री के बॉयलर में आग लग गई। सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

बताया गया फैक्टरी में बॉयलर के पास रखे केमिकल ने किसी कारण से आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग की ऊंची लपटें उठने लगीं। वहीं भीषण आग लगने से फैक्टरी में काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया। समय रहते सभी ने फैक्टर से बाहर निकलकर जान बचाई।

वहीं सूचना पर दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं आग से लाखों के नुकसान की बात कही जा रही है। हालांकि किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं है।

Leave a reply

en_USEnglish