स्कूलों के खिलाफ 42 संगठन हुए एकजुट,कहा वेद इंटरनेशनल स्कूल की तरह ले निर्णय

0
475

मेरठ। मेरठ में स्कूलों की ओर से मनमानी फीस को लेकर आज 42 संगठनों ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। वार्ता के दौरान 42 संगठनों ने एक होने की बात कही है।

बता दे निजी स्कूलों द्वारा मांगी जा रही फीस व अन्य तरह की मनमानी को लेकर सेव इंडिया फाउंडेशन ने मुहिम शुरू की है। इस मुहिम में संगठन को मेरठ के 42 सामाजिक अन्य संगठनों का भी साथ मिला रहा है।मंगलवार को लालकुर्ती स्थित एसएसडी ब्वायज़ इंटर कॉलेज में सेव इंडिया फाउंडेशन द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मेरठ के ही अन्य सामाजिक संगठनों को स्कूलों द्वारा की जा रही मनमानी के खिलाफ एकजुट होने का आह्वाहन लिया गया। सेव इंडिया की इस मुहिम को 42 संगठनों का साथ मिल रहा है। और सभी ने एकजुट होकर स्कूलों द्वारा मांगी जा रही फीस व अन्य मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी।

राजेश शर्मा ने बताया कि स्कूलों के खिलाफ एक मुहिम छेड़ रहे है जिसमें सभी अन्य सामाजिक संगठन भी उनके साथ है। उन्होंने अपनी मांग रखते हुए कहा है की स्कूल की ओर से फीस में 50% तक की छूट दी जाए जिस तरीके से वेद इंटरनेशनल स्कूल ने अपने स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के लिए फीस में छूट देने का निर्णय लिया है इस तरीके से सभी स्कूल को निर्णय लेना होगा नहीं तो इस मुहिम के द्वारा स्कूलों के खिलाफ आंदोलन छेड़ा जाएगा और इस आंदोलन के दौरान ही कमिश्नरी पर धरना-प्रदर्शन करनें की तैयारी है।

 

Leave a reply

en_USEnglish