हिंदुस्तान में रहने वाला हर आदमी हिंदू हैं। संगीत सोम

0
123

मेरठ। हिंदुस्तान में रहने वाला हर आदमी हिंदू हैं। यह बात हम पहले भी कह चुके हैं। यहां पर कोई मुसलमान नहीं है। हर आदमी हिंदुस्तानी हैं। ओवैसी जिन्ना की मानसिकता में जी रहे हैं। वे देश का बंटवारा चाहते हैं। मुसलमान को भड़का कर वे अपनी राजनीति कर रहे हैं। बिहार और बंगाल में जनता उनको उनकी औकात बता चुके हैं। देश में जो भी गौवंश हत्या की घटनाएं हो रही हैं। उसके पीछे ओवैसी जैसे लोग हैं। यह बातें सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहीं। वे एक कार्यक्रम में शामिल होने दौराला आए थे।
सरधना के भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जिन्ना की मानसिकता से ग्रसित हैं। बता दें कि ओवैसी ने कहा था कि भाजपा गोडसे की राह पर चल रही है, इसलिए माब लिंचिंग हो रही है।
संगीत सोम ने कहा कि भाजपा गोडसे की राह पर चले या न चले, लेकिन ओवैसी जरूर जिन्ना की मानसिकता से ग्रसित हैं। जिन्ना ने देश का बंटवारा कराया था। ओवैसी भी इसी राह पर हैं। वह ऐसे काम करते हैं, जिससे लोग स्वाभाविक तौर पर उग्र हो जाते हैं। किसी की आस्था को ठेस पहुंचाने पर मॉब लिंचिंग होती है। संगीत सोम ने ओवैसी को चेतावनी दी कि वे यूपी मुसलमानों को भड़काना बंद करें। ये हैदराबाद नहीं, उत्तर प्रदेश है। ओवैसी 24 घंटे के लिए पुलिस हटाने की बात हैदराबाद में कह सकते हैं। यहां ये बात कही तो उल्टी पड़ जाएगी।
दौराला में एक कार्यक्रम में संगीत सोम ने कहा है कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव तो छोड़ो, अगले 25 सालों तक भी सपा उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बना सकती। भाजपा सबका साथ-सबका विकास को लेकर कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश की जनता को अपराध मुक्त, भयमुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाकर दिया है। दौराला रेलवे फाटक के पास आयोजित कार्यक्रम में दौराला व्यापार संघ अध्यक्ष हरपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने सरधना विधायक संगीत सोम को पुष्प माला पहनाकर और भगवान गणेश जी की मूर्ति भेंट कर स्वागत किया।

Leave a reply

en_USEnglish