UP Election: दूसरे चरण के लिए मायावती ने जारी की 51 उम्मीदवारों की सूची, दिया जीत का नया नारा

0
252

मेरठ। पश्चिमी यूपी में पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रकिृया समाप्त हो चुकी है तो वहीं दूसरी और बसपा सुप्रीमो मायावती ने दूसरे चरण के मतदान के लिए 51 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। चुनावों की तैयारियां जारों पर हैं। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। इसके लिए सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों का भी एलान कर दिया है। राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी जारी है। इन सबके साथ नेताओं की बयानबाजी और गुटबाजी भी अब सामने आने लगी है।

 

मायावती ने दिया नया नारा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दूसरे चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी की।आपकों बता दें कि दूसरे चरण में 55 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है। इनमें से 51 सीटों पर मायावती ने प्रत्याशियों का एलान किया। इस दौरान मायावती ने अपनी पार्टी का नया नारा ‘हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है’ भी दिया।

 

भाजपा का चुनावी रथ रवाना

चुनावी उठापटक के बीच भाजपा भी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। भारतीय जनता पार्टी का चुनावी रथ शनिवार को लखनऊ स्थित पार्टी के कार्यालय से रवाना हुआ। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे।

Leave a reply

en_USEnglish