Saharanpur: बच्चों के विवाद में आमने-सामने आए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे व धारदार हथियार, 14 घायल

0
63

सहारनपुर के बेहट कोतवाली क्षेत्र के जसमौर गांव में बच्चों के बीच हुई कहासुनी में दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे व धारदार हथियार चलें। इसमें 14 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को बेहट सीएचसी में भिजवाया। यहां से महिला समेत दो घायल प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिए गए।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव जसमौर निवासी लियाकत व साजिद के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। आरोप है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला किया।

संघर्ष में लियाकत पक्ष से आरिफ (30) पुत्र लियाकत, फौजिया (28) पत्नी आरिफ, अनवरी (70) पत्नी लियाकत, रिहाना (55) पत्नी हमीद व अयान (15) पुत्र लियाकत और साजिद पक्ष से शारिक (16) पुत्र साजिद, साजिद (45) पुत्र अल्लारक्खा, सावेज (20) पुत्र अकील, भूरी (40) पत्नी अकील, सेबी (16) पुत्र अकील, साकिब (22) पुत्र साजिद, अदीबा (30) पत्नी इकरार, शबनम (38) व काफिया (45) पत्नी कालू घायल हुए हैं।

संघर्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बेहट सीएचसी भेजा। यहां से काफिया व आरिफ को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का उपचार किया जा रहा है।

कोतवाली के कार्यवाहक इंचार्ज एसएसआई अजय कुमार ने बताया, कि अभी तक एक पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। दोनों पक्षों की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a reply

en_USEnglish