UP Election 2022: डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले: सपा की लिस्ट नई है लेकिन अपराधी वही हैं

0
187

10 फरवरी को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए समाजवादी पार्टी ने जैसे ही अपने उम्मीदवारों की सूची जारी भाजपा तुरन्त हामलावर हो गई। भाजपा ने सपा के द्वारा जारी की गई सची पर सवाल खड़े कर दिए। भाजपा का कहना है कि सपा ने जिन लोगों को टिकट दिए हैं वो अपराधी है कोई जेल में है कोई दंगों का आरोपी है। इसी बीच मंगलवाल को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा और उनकी नियत पर सवाल खड़े कर दिए।

सपा ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

मौर्य ने कहा कि अब तक चोरी-छिपे प्रत्याशी घोषित कर रहे अखिलेश को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने अपने समाजवादी दंगाराज, गुंडाराज व भ्रष्टाचार के ब्रांड एंबेसडर की सूची जारी कर दी है। मौर्य ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर, गैंगस्टर, दंगाई, बलात्कारियों और मनी लांड्रिंग करने वाले लोगों के नाम जारी कर सपा ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा ने दुर्दांत अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने का काम किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सपा ने बालिका दिवस पर बलात्कारियों को टिकट देकर अपना मंसूबा जाहिर करने के साथ प्रदेश की जनता को अपमानित किया है। सपा ने दुर्दांत अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने का काम किया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट नई है, लेकिन उसमें दिए गए प्रत्याशी वही अपराधी हैं। उन्होंने कहा कि सपा के प्रत्याशियों की नई सूची से उसका चरित्र उजागर हुआ है।

 

 

 

Leave a reply

en_USEnglish