मायावती का प्रियंका गांधी पर तंज: हालात इतने खस्ताहाल कि सीएम उम्मीदवार ने कुछ ही घंटो में बदला फैसला

0
123

यूपी में खराब मौसम, कड़ाके की ठंठ और बारिश के बीच सियासी पारा चढ़ा हुआ है  10 फरवरी को विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्विट कर कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि इनकी सीएम उम्मीदवार ने कुछ ही घंटों में अपना स्टैंड ही बदल दिया।

 

मायावती ने लिखा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे लिखा कि ‘यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है। जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नंबर-1 पर है।’

दरअसल, मायावती का इशारा प्रियंका गांधी के बयान पर था। हाल ही में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेस का युवाओं के लिए घोषणापत्र जारी किया था। इस दौरान जब पत्रकारों ने सवाल पूछा कि कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा, इस पर प्रियंका ने कहा था कि यहां और कोई दिख रहा है, क्या? हालांकि, बाद में वे अपने बयान से पलट गईं। उन्होंने कहा, वे यूपी में सीएम चेहरा नहीं है।

Leave a reply

en_USEnglish