UP Election 2022: कैराना पहुंचे अमित शाह, बोले- पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए

0
578

मेरठ। चुनावी उठापटक के बीच शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री ​अमित शाह शामली के कैराना पहुंचे और वहां पलायन पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान अमित शाह ने घर घर जाकर 10 फरवरी को होने वाले पहले चरण के मतदान में भाजपा को वोट देने की अपील की। अमित शाह के पहुंते ही वहां समर्थकों की भीड़ जुट गई। इस दौरान जय श्री राम और मोदी योगी के नारे गूंजने लगे।

 

पलायान कराने वाले खुद पलायन कर गए

पत्रकारों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 के बाद में पहली बार कैराना आया हूं। कोविड के कारण घर-घर जाकर संपर्क किया। सीएम योगी ने विकास की गति को तेज किया है। पूरे देश में विकास की लहर दिखाई देती है। हर गरीब को सुविधाएं दी जा रही हैं। यही कैराना है जहां पलायन होता था लेकिन अब पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए हैं। पलायन पीड़ित परिवार ने कहा कि अब हमें कोई डर नहीं हैं, हम शांति के साथ व्‍यापार कर रहे हैं।

 

इसके बाद अमित शाह ने कहा कि अब कैराना में आकर शांति मिलती है। उन्‍होंने कहा कि 2014 में नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में केंद्र सरकार बनने व 2017 में प्रदेश में योगी के नेतृत्‍व में सरकार बनने पर समग्र विकास हुआ है। एयरपोर्ट, एक्‍सप्रेस वे, मेडिकल कालेज समेत तमाम योजनाएं उत्‍तर प्रदेश व देश में प्रभावी ढंग से लागू हुईं। विकास के साथ ही प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था बेहतर हुई है।

300 पार जाएगी भाजपा

आज मैं कैराना में पलायन पीडि़त मित्‍तल परिवार के साथ बैठा, परिवार के 11 लोग मौजूद रहे। यह सभी पहले पलायन कर गए थे और अब यहां दोबारा आकर सुरक्षित माहौल में अपना व्‍यापार कर रहे हैं। कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा 300 पार जाएगी। करीब पौने पांच बजे अमित शाह कैराना से निकले।

 

इसके बाद अमित शाह आज मेरठ आ रहे हैं। मेरठ में शहर के 200 प्रबुद्ध समाज के लोगों से वार्ता करेंगे।

 

Leave a reply

en_USEnglish