UP Election: डिप्टी सीएम बोले- भाजपा को 25-30 सालों तक हराने वाला माई का लाल पैदा नहीं हुआ

0
194

10 फरवरी की तारीख जैसे जैसे पास आ रही है राजनेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है। हर दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गया है ऐसे में भातपा की चुनावी तैयारियों में काई कसर नहीं छोड़ना चाहती। एक तरफ अमित शाह कैराना में हुंकार भर रहे हैं तो दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री भी विपक्षियों पर हमलावर हैं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने 25-30 साल तक भाजपा का कोई हिलाने वाला माई का लाल पैदा नहीं हुआ है।

 

बता दें कि दिनेश शर्मा ने विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई कहता है योगीजी मठ चले जाएंगे, मोदीजी हिमालय चल जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का बच्चा-बच्चा योगी और मोदी है। 25-30 साल तक भाजपा का कोई हिलाने वाला माई का लाल पैदा नहीं हुआ है।

 

पलायान कराने वाले खुद पलायन कर गए

वहीं दूसरी और कैराना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 के बाद में पहली बार कैराना आया हूं। कोविड के कारण घर-घर जाकर संपर्क किया। सीएम योगी ने विकास की गति को तेज किया है। पूरे देश में विकास की लहर दिखाई देती है। हर गरीब को सुविधाएं दी जा रही हैं। यही कैराना है जहां पलायन होता था लेकिन अब पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए हैं। पलायन पीड़ित परिवार ने कहा कि अब हमें कोई डर नहीं हैं, हम शांति के साथ व्‍यापार कर रहे हैं।

 

 

 

Leave a reply

en_USEnglish