कोर्ट के अंदर घुसकर यूपी के शाहजहांपुर में बदमाश ने की वकील की हत्या

0
41

शाहजहांपुर- UP के शाहजहांपुर में दिनदहाड़े कोर्ट के भीतर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह थाना सदर बाजार स्थित तीसरी मंजिल में बने एसीजेएम ऑफिस गए थे। वकील को दोषी ने पीछे से सिर में गोली मारी। इसके पश्चात वह तमंचा वहीं छोड़कर फरार हो गया।

यह वारदात सोमवार को लगभग 11:45 की है। वकील भूपेंद्र सिंह (60) कोर्ट की तीसरी मंजिल में एसीजेएम ऑफिस की ओर जा रहे थे, तभी किसी ने तमंचे से उन पर फायर किया। गोली सिर के पीछे के भाग में लगी। मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

जिस समय वारदात हुई उस समय ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था, इसलिए बहुत देर तक किसी को पता नहीं चल सका। बाद में एक क्लर्क वहां पहुंचा, तो भूपेंद्र सिंह को जमीन पर पड़े हुए थे और उनके सिर से खून निकल रहा था। जानकारी मिलते ही SP एस आनंद, DM इंद्र विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस अब कोर्ट के CCTV फुटेज खंगाल रही है।

कोर्ट परिसर में तमंचे के साथ दाखिल होने पर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज से पता चल सकेगा कि चूक कहां हुई। इससे यह भी पता चल सकेगा कि दोषी बाहर का है या कोर्ट परिसर का ही है। उसका कितने दिनों से यहां आना जाना था, इसकी भी जांच की जा रही है।

Leave a reply

en_USEnglish