प्रभारी प्रधानाध्यापक और शिक्षक को बलिया में हुई नारी चौपाल मारपीट मामले में किया गया निलंबित

0
270

बलिया जिले के गड़वार थाना इलाके में ब्लाक संसाधन केंद्र चिलकहर पर नारी चौपाल के प्रोग्राम के दौरान मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत प्रसारित होने के बाद एक प्रभारी प्रधानाध्यापक एवं एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

सोमवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिव नारायण सिंह ने बताया कि गड़वार थाना इलाके में ब्लाक संसाधन केन्द्र चिलकहर पर बीते नौ मार्च को नारी चौपाल के प्रोग्राम के दौरान मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। इस वीडियो में एक शिक्षिका एक शिक्षक को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रही है।

उन्होंने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेकर दो खण्ड शिक्षा अधिकारियों से इस मामले की जांच कराई गई और जांच में घटना की पुष्टि हुई है। उन्होंने जांच रिपोर्ट मिलने के बाद प्राथमिक विद्यालय सवन, राजभर बस्ती की प्रभारी प्रधानाध्यापक रंजना पांडेय एवं प्राथमिक विद्यालय डान्देपुर के सहायक अध्यापक मानवेन्द्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि मारपीट के मामले में गड़वार थाने में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध मामला भी दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a reply

en_USEnglish