सिलेंडर बुक करने पर पाए 900 रुपए का फायदा,जानिये कैसे।

0
144

यदि आपके घर पर इंडेन का सिलेंडर है तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट में लिखा है- ‘पेटीएम के जरिए इंडेन एलपीजी रिफिल बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पाएं.’ इसके साथ ही सिलेंडर की बुकिंग का एक लिंक भी शेयर किया है. ऐसे में आप भी पेटीएम के जरिए अपने घर का सिलेंडर बुक करके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.
रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के बीच आप 900 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. इंडेन के रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक कैशबैक दिया जा रहा है. यह कैशबैक ऑफर पेटीएम दे रहा है. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए ग्राहकों को इस विशेष ऑफर की जानकारी दी है.

इन ग्राहकों को मिलेगा फायदा
यह ऑफर पेटीएम अपने यूजर्स के लिए लाया है. इस ऑफर का फायदा केवल पेटीएम जरिए पहली बार सिलेंडर बुक करने वाले यूजर्स को ही मिल पाएगा. इस ऑफर में यूजर्स 3 एलपीजी बुक करके 900 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. ऐसे आपने यदि पेटीएम से पहले सिलेंडर बुक नहीं किया है तो इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

ऐसे करनी होगी बुकिंग

सिलेंडर बुक करने के लिए आपको पहले पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा. ऐप में लॉगिन करने के बाद आप बुक ए सिलेंडर पर क्लिक करें. इसके अलावा रिचार्ज एंड बिल पे ऑप्शन में जाकर भी ऐसा कर सकते हैं. इसके बाद आपको भारत गैस, इंडेन गैस और एचपी गैस के तीन ऑप्शन मिलेंगे, जिनमें से आपको इंडेन गैस को चुनना होगा. इसके बाद आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी या कस्टमर नंबर दर्ज करना होगा. फिर आगे की प्रोसेस पूरी करने पर सिलेंडर की बुकिंग हो जाएगी.

Leave a reply

en_USEnglish