PM मोदी ने किया बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन, बोले- योगी के नेतृत्व में UP की तस्वीर बदल गई

0
199

Bundelkhand Expressway Inauguration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यूपी की तस्वीर बदल रही है. इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि यह एक्सप्रेस-वे समृद्ध बुंदेलखंड के सामाजिक और आर्थिक विकास की ऐतिहासिक गति का कारक बनेगा.

Bundelkhand Expressway Inauguration: यूपी का बुंदेलखंड क्षेत्र अब विकास की नई रफ़्तार छूने के लिए तैयार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया. साथ ही एक प्रदर्शनी का भी निरीक्षण किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करते हुए कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी की तस्वीर लगातार बदल रही है. एक्सप्रेस सिर्फ वाहनों को ही गति नहीं देगा,बल्कि पूरे औद्योगिक गति को रफ्तार मिलेगी.

पीएम मोदी ने कहा कि पुरानी सोच को छोड़कर हम नई सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं. 2017 के बाद कनेक्टिविटी के लिए बेहतर काम शुरू हुए हैं. बड़े शहरों के साथ ही छोटे शहरों की कनेक्टिविटी पर भी ध्यान दिया जा रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी का हर कोना नए सपनों और संकल्पों को लेकर तेज गति से दौड़ने के लिए तैयार है. यही सबका साथ और सबका विकास की अवधारणा है. कोई पीछे नहीं छूटे, इसी दिशा में डबल इंजन की सरकार लगातार काम कर रही है. पीएम बोले कि यूपी के छोटे जिले भी हवाई सेवा से जुड़े, इसके लिए तेजी काम चल रहा है.ऐसे प्रयासों से कारोबार को भी नया आयाम मिलता है.

Leave a reply

en_USEnglish