भारत और पाकिस्तान का टी20 मैच को लेकर होगा आमना-सामना,जानिए कब होगा मैच।

0
95

टोक्यो ओलंपिक के बीच भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस साल होने जा रहे T-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच की तारीख फिक्स हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 अक्टूबर को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।

खास बात यह है कि इस दिन रविवार पड़ रहा है जिसके चलते कांटे की टक्कर वाले मैच को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ मौजूद होगी। हालांकि अभी तक आईसीसी की ओर से पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर मुहर लग चुकी है।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही वर्ल्ड कप के ग्रुप का ऐलान कर दिया गया था जिसमें भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप नंबर दो का हिस्सा है। इस बार T-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

T-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 ग्रुप में इंडिया ग्रुप नंबर दो में शामिल है‚ इस ग्रुप में पाकिस्तान‚ न्यूजीलैंड अफगानिस्तान भी शामिल है। इसके अलावा क्वालीफायर ग्रुप को पार करने वाली टीमें भी इनका हिस्सा होंगी। यह मैच यूएई और ओमान में खेला जाएगा। पहले वर्ल्ड कप भारत में खेला जाना था लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए आईसीसी ने जगह को बदल दिया है।

Leave a reply

en_USEnglish