छत्तीसगढ़

पुलवामा में UP के मजदूर की टारगेट किलिंग:24 घंटे में घाटी में दूसरा टेरर अटैक; कल श्रीनगर में इंस्पेक्टर को गोली मारी थी

साउथ कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने उत्तर प्रदेश के एक मजदूर की हत्या कर दी। घटना नौपोरा इलाके की है। मजदूर की पहचान मुकेश कुमार के तौर पर हुई है।

पुलिस ने जानकारी दी कि मुकेश को सोमवार दोपहर 12:45 बजे आतंकियों ने गोली मारी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के उन्नाव के रहने वाले मुकेश कुमार की है। आतंकियों ने सोमवार को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।
यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के उन्नाव के रहने वाले मुकेश कुमार की है। आतंकियों ने सोमवार को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

24 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला
कश्मीर घाटी में यह 24 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला है। रविवार शाम श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक आतंकी ने पुलिस इंस्पेक्टर मसरूर वानी को तीन गोलियां मारी थीं। गोलियां उनके पेट, गर्दन और आंख में लगीं। फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली थी।

वानी पर हमला उस समय हुआ, जब वे कुछ लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। हमले के बाद से ईदगाह इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

फिलहाल इंस्पेक्टर मसरूर वानी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
फिलहाल इंस्पेक्टर मसरूर वानी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सोमवार सुबह कुपवाड़ा में मारा गया एक आतंकी
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार सुबह कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में एक आतंकवादी को मार गिराया। पुलिस ने ‘X’ पर की गई पोस्ट में लिखा कि पुलिस और आर्मी के एक जॉइंट ऑपरेशन में केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है। इसमें एक आतंकी मारा गया है।

सितंबर में 3 अफसर, 2 जवान शहीद हुए थे
जम्मू-कश्मीर में 13 सितंबर को आतंकियों के साथ दो मुठभेड़ों में 3 अफसर और 2 जवान शहीद हो गए थे। शहीद अफसरों में सेना के एक कर्नल, एक मेजर और पुलिस के एक DSP शामिल थे। आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर उस वक्त गोली चला दी, जब वे सर्च ऑपरेशन चला रहे थे।

एक जवान की मौत राजौरी में हुई। इस दौरान दो आतंकी भी मारे गए। यहां सर्चिंग के दौरान मंगलवार को सेना के डॉग की भी मौत हो गई। उसने अपने हैंडलर की जान बचाने के लिए खुद की जिंदगी दांव पर लगा दी।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button