उधम सिंह को पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार।

0
85

टॉप टेन में आने वाले बदमाशों में से एक नाम उधम सिंह का भी है।
जो कि अभी हाल फिलहाल में ही 1 सप्ताह पहले बहराइच की जेल से रिहा होकर अपने कस्बे में पहुंचे थे। जेल से रिहा होते ही उधम सिंह के घर पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था लोग उधम सिंह से मिलने पहुंच रहे थे।

उधम सिंह ने अपने कस्बे में पूर्व कुछ दिन पहले एक प्रोग्राम भी किया था जिसमें बीजेपी के कुछ नेता भी शामिल हुए थे और उधम सिंह ने दावा किया था कि वह भाजपा पार्टी दामन थामने जा रहे हैं। भाजपा पार्टी का उधम सिंह दामन थामने जाने वाली बात को लेकर काफी चर्चाएं रही । जिस पर उधम सिंह ने साफ तौर पर कहा था कि मेरी पत्नी पिछले 2 सालों से भाजपा पार्टी में है और अपने कस्बे करनावल की नगर पंचायत में चेयरमैन है। उन्होंने कहा कि अब मैं यह जयाराम की दुनिया छोड़कर अपने कस्बे की जनता की सेवा करूंगा उन्हें सरकार की ओर से आने वाली सभी योजनाओं का लाभ दिलाऊंगा।

लेकिन गुरुवार की सुबह ही एसपी देहात सहित सीओ और सरूरपुर थाना पुलिस उधम सिंह के घर पर पहुंची और उधम सिंह को घर से ही गिरफ्तार कर कर थाने ले आए हालांकि उधम सिंह से अभी थाने पर ही पूछताछ की जा रही है अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किस कारण पुलिस ने उधम सिंह को गिरफ्तार किया है एक तरफ तो उधम सिंह जनता की समाज सेवा करने की बात कर रहे थे और दूसरी और पुलिस ने उधम सिंह को दुबारा अपनी गिरफ्त में कर लिया ।

Leave a reply

en_USEnglish