सड़कों पर समाजवादी पार्टी का जनसैलाब उमड़ा।

0
98

मेरठ।समाजवादी नेता एवं छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जन्म जयंती के अवसर पर समाजवादी पार्टी ने सपा सुप्रीमों एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशन पर समाजवादी साइकिल यात्रा निकाली। इसी दौरान मेरठ में भी अलग-अलग तहसीलों से सपा पार्टी के नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में साइकिल यात्रा रैली निकालकर भाजपा सरकार को करारा जवाब दिया।

साइकिल यात्रा में हजारों सपाइयों कार्यकर्ता मौजूद हुए जिस सड़क से यह साइकिल यात्रा निकली उस सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और लोग इस साइकिल यात्रा को अपने कैमरे में कैद करने लगे।

मेरठ के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने भी अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा निकाली। साइकिल यात्रा जेई गांव से होकर पचपेड़ा और अन्य गांव में घूमते हुए समाप्त की गई। यात्रा के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा है कि मैं चाहता हूं जिस तरह से जनता मेरे साथ जुटी है इसी तरीके से जनता समाजवादी पार्टी को वोट देकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करें । उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जुलमेबाजो की सरकार है। इस सरकार ने केवल जनता को रोने पर मजबूर करा है।क्योंकि महंगाई इस कदर इस सरकार में हो गई है कि लोगों की कमर टूट गई और लोगों का बजट बिगड़ चुका है। मैं चाहता हूं कि भारी मतों से एक बार फिर यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बने ।समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद देश मे बेरोजगारों युवाओं को रोजगार मिलेगा, महंगाई कम होगी, बिजली के दाम कम होंगे।

Leave a reply

en_USEnglish