Prayagraj Violence: दुकानों-घरों पर ताले, इलाके में सन्नाटा… रडार पर 200 लोगों के मोबाइल

0
184

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा में पुलिस की कार्रवाई जारी है. हिंसाग्रस्त अटाला इलाके के आसपास रहने वाले 200 से अधिक लोगों के मोबाइल रडार पर है. इसके साथ ही इलाके में सन्नाटा पसरा है. दुकानों और कई घरों पर ताले लटके हैं.

प्रयागराज हिंसा के चार दिन बाद भी आज अटाला इलाके में सन्नाटा पसरा है. दुकानों और कई घरों पर ताले लटके हैं. गलियों में चर्चा कर रहे निवासियों ने बताया कि व्यापार पूरी तरह से चौपट हो गया है, डर की वजह से लोग दुकानें नहीं खोल रहे हैं और न ही खरीदार आ रहे हैं. इस इलाके के आसपास रहने वाले 200 से अधिक लोगों के मोबाइल रडार पर है.

प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, घटना से 2 दिन पहले अटाला इलाके में कई मोबाइल फोन पर काफी रात तक बातचीत होती रही. इन सभी बातचीत के कारण का पता लगाया जा रहा है. पुलिस इन सभी मोबाइल फोन को ही बातों को सर्विलांस के जरिए पता लगाने में जुटी हुई है. इसके साथ ही इलाके में माहौल शांतिपूर्ण करने की कोशिश की जा रही है.

अटाला के स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस और प्रशासन माइक से अनाउंसमेंट कर दुकानें खोलने के लिए कहा जाना चाहिए, तभी सब दुकान खोलेंगे. अटाला के रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाया है. कुछ का यह भी कहना है कि उनके बच्चों जो बिना बताए पुलिस हाजिर होने के लिए बोलकर गई है, जबकि वह हिंसा में नहीं थे.

Leave a reply

en_USEnglish