इसे कहते हैं मौत को छूकर निकल जाना, वीडियो देख लोग बोले- इतनी होशियारी भी ठीक नहीं

0
127

दिल्ली-NCR में पिछले दिनों हुई झमाझम बारिश ने लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत तो दिला दी, लेकिन देश के कई हिस्सों में इस वक्त आफत की बारिश हो रही है. खासकर, गुजरात में काले बादल कहर बरपा रहे हैं. लगातार हो रही भारी बारिश ने सूबे में अपना बर्बर रूप दिखाना शुरू कर दिया है. जहां गांव-गलियों में पानी ही पानी भर गया है, वहीं नदी-नाले भी उफान पर हैं. इस बीच, कच्छ जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक ट्रैक्टर ड्राइवर बाढ़ के पानी में पुल पार करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन पुल के बीच में आते ही उसका संतुलन बिगड़ा और ट्रैक्टर का अगला हिस्सा नदी में जा गिरा. शुक्र है इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

कच्छ जिले में हुई भारी बारिश के कारण कई नदी नाले उफान पर हैं. पुल पर से बारिश के कारण पानी ऊपर से बह रहा है. जिले की बंगड़ी नदी भी उफान पर है. ट्विटर पर वायरल हुई क्लिप में आप देख सकते हैं कि पुल के ऊपर से बंगड़ी नदी का पानी बह रहा है. इसके बावजूद एक ट्रैक्टर ड्राइवर पुल को पार करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा करना उसके लिए और ट्रैक्टर में बैठे युवक के लिए जानलेवा साबित हो सकता है. वीडियो में ट्रैक्टर जैसे ही पुल के बीच में पहुंचता है, तो संतुलन बिगड़ता है और उसका अगला हिस्सा नदी में जा गिरता है. इस दौरान ट्रैक्टर में बैठा युवक भी नदी में जा गिरता है. शुक्र है उसे तैरना आता था और वह बच गया.

यहां देखिए वीडियो

हैरानी की बात ये है कि लोग ट्रैक्टर ड्राइवर को पुल क्रॉस करने से मना करने के बजाए उसे दूसरी ओर आने का इशारा कर रहे थे. जिसके बाद ट्रैक्टर वाले ने आव देखा न ताव, एक्सीलरेटर पर पैर दबाते हुए सीधे पुल पर आ गया. इसके बाद जो कुछ भी हुआ, वो आपके सामने है.

Leave a reply

en_USEnglish