Blog

नारायणपुर में नक्सलियों ने BJP नेता का गला रेता:मंदिर से लौटते वक्त वारदात; इस साल अब तक 8 नेताओं की हत्या

नक्सली गांव के पास फेंक गए थे कोमल मांझी का शव।छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने BJP नेता कोमल मांझी की गला रेत कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि सुबह मंदिर से लौटते वक्त साधारण वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने कोमल मांझी को पकड़ लिया और गला रेत दिया। नक्सलियों ने आमदई माइंस की दलाली करने का आरोप लगाया है। घटना छोटेडोंगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोमल मांझी शनिवार सुबह छोटेडोंगर गांव में स्थित शीतला माता मंदिर से लौट रहे थे। इसी बीच 4 से 5 नक्सली वहां आ धमके। सुनसान इलाका देखकर नक्सलियों ने मांझी को पकड़ लिया और जंगल की तरफ लेकर गए। इसके बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी। नक्सलियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया। नक्सली इस साल अब तक 8 नेताओं को मौत के घाट

नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके

बताया जा रहा है कि, नक्सलियों ने सुबह 10 से 11 बजे के बीच वारदात की है। वारदात के बाद नक्सली जंगल की तरफ लौट गए। ग्रामीणों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके थे। पर्चे में लिखा है कि कोमल मांझी आमदई माइंस की दलाली करता था। इससे पहले भी समझाइश दी गई थी, नहीं माना, इसलिए मौत की सजा दी है।

उतार चुके हैं।

Related Articles

Back to top button