सारंगढ़ बिलाईगढ़

रायगढ़: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत:अस्पताल के सामने शव रखकर चक्काजाम, 5 लाख मुआवजे की मांग, हादसे का LIVE VIDEO आया सामने

रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा में शनिवार की रात अज्ञात कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। गुस्साए परिजन चक्काजाम कर 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

रायगढ़ में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद चक्काजाम। - Dainik Bhaskar

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुबरा के आश्रित ग्राम खुसरमुडा निवासी रामकुमार भगत शनिवार शाम तकरीबन 7 बजे पत्थलगांव की तरफ से आ रहा था, तभी रामकुमार भगत को मायाराम पेट्रोल पंप के पास कार ने जोरदार टक्कर मारी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पांच लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग

हादसे के बाद परिजन और भाजयुमो ने रविवार की दोपहर लैलूंगा अस्पताल के सामने शव को रखकर चक्काजाम कर दिया। आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों को पांच लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की।

अपनी मांगों पर अड़े ग्रामीण

चक्काजाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों को समझाइश देने की कोशिश में जुटे रहे, लेकिन वे अपनी मांगों पर अडे हुए हैं।

रायगढ़ में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद चक्काजाम।
रायगढ़ में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद चक्काजाम।
  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button