छत्तीसगढ़कोरबा

भव्य विवाह समारोह में अतिथियों ने दूल्हा-दुल्हन को दिया आशीर्वाद

कोरबा/22 अप्रैल 24 दिन सोमवार को शहर कोरबा,बालको के प्रतिष्ठित विवाह स्थल पर आयोजित एक भव्य विवाह समारोह में दूल्हा कमल दास और दुल्हन निशा महंत ने एक-दूसरे के साथ जीवनभर का साथ निभाने की कसमें खाईं। समारोह में शहर की जानी-मानी हस्तियों सहित परिवार के करीबी लोग मनीषा महंत नरेंद्र महंत खेमशरी महंत लखेश्वर दास हेमलता राजेंद्र महंत दिलेश्वर दास महंत यशोदा दास रिशिता महन्त भूमि महंत शुभम महंत शिवानी महंत रामकुमारी महंत हीरा नंद महंत बलराम साहू राजेश महंत ज्योति महंत निर्गुण दास शांति देवी क्रियांश महंत गीता महंत कार्तिक दास महंत शामिल हुए।

समारोह के दौरान दूल्हा और दुल्हन को बड़ों का भरपूर आशीर्वाद मिला। सभी अतिथियों ने नवविवाहित जोड़े को उनके सुखद वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। बुजुर्गों ने अपने हाथों से तिलक कर और माला पहनाकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

समारोह में उपस्थित दूल्हा-दुल्हन के माता-पिता और अन्य पारिवारिक सदस्य भी इस शुभ अवसर पर भावुक नजर आए। सभी ने मिलकर जोड़े के खुशहाल और समृद्ध जीवन की कामना की।

शादी की रस्मों के बाद, अतिथियों ने दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने का सिलसिला शुरू किया। हर तस्वीर में खुशियों की झलक और आशीर्वाद की छाप स्पष्ट दिखाई दे रही थी। सभी ने इस विशेष दिन को अपने कैमरों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर साझा किया।

समारोह में उपस्थित लोगों ने न केवल दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया, बल्कि इस आयोजन की भव्यता और सुंदरता की भी सराहना की। संगीत, नृत्य और स्वादिष्ट व्यंजनों ने समारोह को और भी यादगार बना दिया।

इस प्रकार, यह भव्य विवाह समारोह सभी के दिलों में एक सुखद स्मृति के रूप में बसा रहेगा, और नवविवाहित जोड़ा सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत करेगा।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button