छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर में चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार, 6 पैकेट्स में भरकर कपड़ों में छिपाया, पहले भी ऐसे मामले में जा चुका है जेल

रायपुर पुलिस ने चरस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी चरस बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था, इसी दौरान वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मामला डीडीनगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, डीडी नगर थाना पुलिस को 4 अक्टूबर की देर शाम सूचना मिली थी कि एक युवक इंद्रप्रस्थ कॉलोनी गेट के पास नशे का सामान बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। जानकारी मिलते ही मौके पर टीम भेजी गई।

पुलिस ने आरोपी को मौके से हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वो पुलिस को गोलमोल जवाब देने लगा, जिसके बाद उसके कपड़ों की तलाशी ली गई, तो उसके पास से 6 पैकेट में भरा हुआ चरस बरामद हो गया। जब्त 0.80 ग्राम चरस की कीमत 50 हजार रुपए के करीब है। पुलिस ने आरोपी डी. राहुल राव (24) को गिरफ्तार कर लिया है।

SSP ने दिए निर्देश

रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने सभी अफसरों और थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि नशे का काला कारोबार करने वाले लोगों पर सख्त एक्शन लेकर कानूनी कार्रवाई की जाए। इसके लिए उन्होंने एंटी क्राइम और साइबर यूनिट को भी अलर्ट किया है। इस वजह से पुलिस इस कारोबार से जुड़े संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सूखे नशे को लेकर चिंता जताई थी और पूरे राज्य में इस पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी।

2 अक्टूबर को हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुए थे 2 आरोपी

रायपुर की आमानाका थाना पुलिस ने 2 अक्टूबर को 2 आरोपियों को हेरोइन का साथ गिरफ्तार किया था। ये आरोपी नशे की खेप को पंजाब से लेकर रायपुर पहुंचे थे। वे यहां हीरापुर स्थित तालाब के पास सुनसान इलाके में माल खपाने के लिए कस्टमर की तलाश कर रहे थे।

इसके बाद पुलिस ने पंजाब के रहने वाले कुलविंदर सिंह (39) और रायपुर निवासी निशानजी सिंह (35) को गिरफ्तार कर लिया था। इनके पास से पुलिस ने 2 पुड़िया में 60 ग्राम हेरोइन, अल्प्राजोलम और लोमोटिल की करीब 500 गोलियां, 3 मोबाइल समेत 6 लाख 30 हजार रुपए का माल जब्त किया था।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button