छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

स्क्रीनिंग कमेटी की मैराथन बैठक के बाद कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, बताया किस दिन फाइनल होगा प्रत्याशियों का नाम

रायपुर : छत्तीसगढ़ में 15 सालों के भाजपा सरकार को बुरी तरह से परास्त करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जलवा बरकरार दिख रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनाव समिति और स्क्रीनिंग कमेटी की मैराथन बैठक में मंगलवार को देर रात तक प्रत्याशियों के नामों पर मंथन चलता रहा। चुनाव समिति की बैठक के बाद रात तक स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई।

वहीं स्क्रीनिंग कमेटी की मैराथन बैठक खत्म होने पर देश प्रभारी कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है। कुमारी सैलजा ने कहा कि लगभग सभी सीटों को लेकर चर्चा हुई। हमने तो फैसला ले लिया है अब लिस्ट भेजा जाएगा। दिल्ली में 12 तारीख को सीईसी की बैठक है। सीईसी की बैठक में प्रत्याशियों का नाम फाइनल किया जाएगा। सीईसी से ही तय होगा कि कितने लोगों का नाम जारी किया जाएगा।

प्रदेश से सभी प्रत्याशियों का नाम तय कर लिया गया है। पहले चरण या दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नाम एक साथ आएगा या अलग अलग ये कहा नहीं जा सकता है। ये भी सीईसी से ही तय होगा। बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, CM भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, और प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज बैठक में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button