छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के लोगों का सपना पूरा करने वाला होगा भाजपा का घोषणा पत्र – अमित चिमनानी

रायपुर : भाजपा संचार प्रमुख अमित चिमनानी ने पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि लोगों के सुझाव के हिसाब से घोषणा पत्र आएगा. कांग्रेस का घोषणा पत्र सत्ता में आने के लिए है. वहीं छत्तीसगढ़ बीजेपी का घोषणा पत्र छत्तीसगढ़ के लोगों का सपना का पूरा करने वाला होगा.

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ के लोगों की मन की बात होगी. यहां के लोग जो चाहते हैं, जिन लोगों की आकांक्षाए हैं, लाखों सुझाव पार्टी के पास आए हैं, उन सुझावों को लेकर ही हमारा घोषणा पत्र आएगा. भाजपा का घोषणा पत्र छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ के लोगों के विकास को लेकर होगा.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की छत्तीसगढ़ में की गई घोषणाएं को लेकर अमित चिमनानी ने कहा कि उनकी किरकिरी हो रही है.
5 साल पहले जिन घोषणाओं को किया था, उन्हीं घोषणाओं को फिर से कर रहे हैं. कर्ज माफी की घोषणा 5 साल पहले की थी,
फिर से वही वादा कर रहे हैं, तो जनता क्यों विश्वास करेगी. 5 साल तक घोषणाओं को पूरा नहीं कर पाए तो आने वाले दिनों में क्या करेंगे.

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बयान पर अमित चिमनानी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस जो बयानबाजी कर रही है, क्या वह सकारात्मक राजनीति का परिचय है. विपक्ष का दायित्व है कि जनता का आवाज बने. छत्तीसगढ़ के जनता के साथ अन्याय होगा, तो बीजेपी बोलेगी.

बागी प्रत्याशियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने वाले कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बयान पर बीजेपी संचार प्रमुख ने कहा कि ऐसे में पूरी कांग्रेस पार्टी के ऊपर कार्रवाई करनी पड़ जाएगी. कांग्रेस पार्टी में एक दूसरे के खिलाफ हर कोई टिप्पणी कर रहा है. बृहस्पति सिंह ने कहा था टीएस सिंहदेव 15 से 20 विधायकों के साथ उड़ जाएंगे, पार्टी छोड़ देंगे. क्या ये बयान अनुशासनहीनता की श्रेणी में नहीं आया क्या? अभी तक उनके ऊपर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? क्या कार्रवाई भी सिलेक्टिव लोगों पर होगी?

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button