छत्तीसगढ़

टीएस सिंहदेव के पास भी आया Apple की ओर से अलर्ट

रायपुर : छग के मंत्री टीएस सिंहदेव के पास भी Apple की ओर से अलर्ट आया हैं. यह जानकारी राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी. बता दें कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना (उद्धव गुट) नेता प्रियंका चतुर्वेदी और कांग्रेस नेता शशि थरूर और पवन खेड़ा समेत तमाम विपक्षी नेताओं ने दावा किया है कि उन्हें अपने फोन और ईमेल पर Apple की ओर से अलर्ट आया है. इस अलर्ट में उन्हें चेतावनी दी गई है कि सरकार उनके फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है. हालांकि, सरकारी सूत्रों का दावा है कि ये मेल एल्गोरिदम की खराबी के चलते आए हैं. कुछ देर बाद इसे लेकर बयान जारी किया जाएगा.

इस तरह का अलर्ट जिन नेताओं को मिला है उसमें विपक्ष के बडे़ नेता शुमार हैं। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, शशि थरूर, सपा चीफ अखिलेश यादव, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के अलावा राहुल गांधी के कार्यालय को भी इस तरह का मेसेज मिला है।

कैश फॉर क्वेरी केस में घिरीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने सबसे पहले Apple की ओर से मिले अलर्ट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. महुआ ने कहा, APPLE से मुझे अलर्ट और ईमेल मिला कि सरकार मेरे फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button