छत्तीसगढ़रायपुर

उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव और वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन 11 मार्च को हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को करेंगे रवाना

श्रीराम लला दर्शन योजना से कोरबा जिले के 146 तीर्थ यात्री होंगे शामिल

 

बिलासपुर रेल्वे स्टेशन से अयोध्या के लिए रवाना होगी ट्रेन

रायपुर 10 मार्च 2024/ श्रीराम लला दर्शन योजना के लिए छत्तीसगढ़ से अयोध्या तक चलाई जा रही विशेष ट्रेन को 11 मार्च को दोपहर एक बजे बिलासपुर रेल्वे स्टेशन पर उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव और वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस विशेष ट्रेन में बिलासपुर संभाग के 850 श्रद्धालुओं को अयोध्या धाम का दर्शन कराया जाएगा। इसमें कोरबा के भी 146 यात्री शामिल होंगे।
गौरतलब है कि 12 कोच वाली इस ट्रेन में एक बार में छत्तीसगढ़ के करीब 850 श्रद्धालु श्री रामलला के दर्शन करने अयोध्या जा सकेंगे। इस विशेष ट्रेन का संचालन 5 मार्च से प्रारम्भ किया गया है।
वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में हमारी सरकार बड़ी तेजी से मोदी जी की गारंटी को पूरा करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि श्री रामलला दर्शन योजना के तहत श्रद्धालुओं को पूरी सुविधा मिलेगी। जिसमें छत्तीसगढ़ से अयोध्या जाने, वहां रहने की व्यवस्था, मंदिर दर्शन, नाश्ते और खाने की भी व्यवस्था रहेगी। इस ट्रेन में टूर एस्कॉर्ट, सुरक्षा कर्मी और चिकित्सकों का दल भी मौजूद रहेगा।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button