सारंगढ़ बिलाईगढ़

ऑनलाइन सट्टा एप मामले में 4 आरोपी कोर्ट में पेश:ASI चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, कारोबारी अनिल और सुनील दामानी को कोर्ट लेकर पहुंची ED

छत्‍तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा कारोबारी से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। ASI चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, कारोबारी अनिल दामानी और सुनील दामानी को रायपुर के जिला कोर्ट में पेश किया गया है।

ऑनलाइन सट्टा के मामले में ईडी ने रायपुर में पदस्थ डिस्ट्रिक्ट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के ASI चंद्रभूषण वर्मा समेत भिलाई के चार सटोरियों को मंगलवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। मामले में वकील, पुलिस, ट्रांसपोर्टर, सीए और जमीन कारोबारियों को शिकंजे में लिया गया है। ASI को ED ने बीजापुर से हिरासत में लिया था।

आरोपियों के पहुंचने के बाद कोर्ट परिसर में हलचल दिखाई देती रही।
आरोपियों के पहुंचने के बाद कोर्ट परिसर में हलचल दिखाई देती रही।

इधर भिलाई के सटोरिए ट्रांसपोर्टर सतनाम, मो. सद्दाम सहित सन्नी, सरबजीत के रिश्तेदार को भी ईडी ने गिरफ्त में लिया है। ईडी ने यहां दो दिन पहले छापेमारी की थी। ऑनलाइन सट्टा एप के जरिए अरबों के हवाला कारोबार और मनी लॉन्ड्रिंग की आशंका ED ने जताई है।

ऑनलाइन सट्टा कारोबार से जुड़े लोगों के यहां ED ने छापेमार कार्रवाई की थी। इनमें स्वर्णभूमि निवासी वकील पीयूष भाटिया,अशोका रतन में रहने वाले सराफा कारोबारी अनिल दमानी और सुनील दमानी के निवास पर ED की रेड पड़ी थी। इसके अलावा पीयूष भाटिया के सीए अवंति विहार निवासी हर्षल सदवानी के घर छापेमारी की गई थी।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button