छत्तीसगढ़

कवर्धा में अनियंत्रित होकर कार पलटी:हादसे में बच्चे की मौत, माता-पिता और भाई-बहन घायल; दूसरे सड़क हादसे में 2 युवक घायल

कबीरधाम जिले के पगवाही गांव के पास रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे- 30 पर शनिवार रात एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं माता-पिता और दो भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला चिल्फी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने घायलों को बोड़ला सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है। मृत बच्चा जसदीप सिंह मध्यप्रदेश के जबलपुर का रहने वाला था, जो अपने माता-पिता और छोटे भाई-बहन के साथ छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जा रहा था।

शनिवार रात एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई।
शनिवार रात एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे में 10 साल के बच्चे जसदीप सिंह की मौत

शनिवार को राजनांदगांव में अचानक मौसम बदल गया और तेज बारिश होने लगी। इस दौरान पगवाही गांव के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में 10 साल के बच्चे जसदीप सिंह की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसके माता-पिता और भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हैं।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

दूसरी घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 युवक घायल

कबीरधाम जिले के तालपुर गांव के पास रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे- 30 पर हुए दूसरे सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कवर्धा से पोंड़ी की ओर जा रहे बाइक सवार 2 युवकों को पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button