छत्तीसगढ़

कांग्रेस ने बनाई 4 चुनावी समितियां:मोहम्मद अकबर को घोषणा पत्र समिति का बनाया चेयरमैन, 11 जिलों में नए अध्यक्षों की भी नियुक्ति

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने चुनाव को लेकर शुक्रवार को 4 समितियों का ऐलान किया है। इनमें चुनावी घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मंत्री मोहम्मद अकबर को बनाया गया है। इसके अलावा इलेक्शन मैनेजमेंट, डिसिप्लिनरी एक्शन और प्लानिंग एंड स्ट्रैटजी कमेटी भी बनाई गई है। साथ ही कांग्रेस ने 11 जिलों के अध्यक्ष भी बदल दिए हैं।

कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने लिस्ट जारी की है। जिसमें घोषणा पत्र समिति में 23 लोगों को शामिल किया गया है। वहीं इलेक्शन मैनेजमेंट का जिम्मा शिव डहरिया को दिया गया है। इस कमेटी में रामगोपाल अग्रवाल कन्वेयर की भूमिका में रहेंगे। इसमें 7 सदस्य शामिल है।

डिसिप्लिनरी एक्शन कमेटी में धनेन्द्र साहू को अध्यक्ष बनाया गया है। इसमें 9 सदस्यों को जगह दी गई है। वहीं प्लानिंग एंड स्ट्रैटेजी कमेटी के लिए ताम्रध्वज साहू को चेयरमैन बनाया गया है। जिसमें 18 कांग्रेस नेताओं के नाम शामिल हैं।

कांग्रेस से जारी इलेक्शन मेनिफेस्टो कमेटी और इलेक्शन मैनेजमेंट की लिस्ट।
कांग्रेस से जारी इलेक्शन मेनिफेस्टो कमेटी और इलेक्शन मैनेजमेंट की लिस्ट।
कांग्रेस से जारी डिसिप्लिनरी और प्लानिंग स्ट्रैटजी की लिस्ट।
कांग्रेस से जारी डिसिप्लिनरी और प्लानिंग स्ट्रैटजी की लिस्ट।

कांग्रेस ने 11 जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की

चुनावी समितियों के अलावा कांग्रेस ने 11 जिला अध्यक्षों को भी बदला है। इनमें सक्ति, बिलाईगढ़-सारंगढ़, मोहला-मानपुर-चौकी, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जैसे नए जिलें भी शामिल हैं।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button