छत्तीसगढ़सारंगढ़ बिलाईगढ़

छत्तीसगढ़ के Satta King नवीन बत्रा को North Goa पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें Exclusive तस्वीर…, लेकिन यूसुफ ‘पुलिस की पहुंच से बाहर’

रायपुर. ऑनलाइन सट्टा महादेव एप का छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा खाईवाल नवीन बत्रा को नॉर्थ गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी लम्बे समय से फरार चल रहा था. इस बीच गोवा पुलिस को सूचना मिली कि नवीन बत्रा समेत 1 दर्जन लोग द मेंट्री गोवा होटल में मौजूद है. इसके बाद गोवा पुलिस ने वहां रेड मारी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. अब रायपुर पुलिस की टीम गोवा के लिए रवाना हो गई है. जिसके बाद पुलिस नवीन बत्रा को लेकर रायपुर आएगी.जानकारी के अनुसार, गोवा के पोरोरिन थाना पुलिस की टीम ने कल रात The myantri, Goa नामक होटल में छापेमार कार्रवाई की थी. इस कार्रवाई में खाईवाल नवीन बत्रा समेत 12 सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से बड़ी सँख्या में मोबाईल फोन, लैपटॉप में ऑनलाईन सट्टे भी बरामद किया गया है.

बताया जाता है कि नवीन बत्रा महादेव ऑनलाईन बैटिंग एप में बड़ा सरगना है, जिसका कनेक्शन दुबई तक है. रायपुर पुलिस नवीन बत्रा को देर शाम तक अपनी कस्टडी में लेकर रायपुर पहुंच सकती है.

यूसुफ पोट्टी कब होगा गिरफ्तार ?

ऑन लाइन सट्टा का बड़ा खाईवाल यूसुफ पोट्टी की तलाश भी रायपुर पुलिस पिछले कई दिनों से कर रही है, लेकिन अब तक हाईटेक पुलिस की पहुंच से ये खाईवाल दूर है. पुलिस ने यूसुफ के कई संभावित ठिकानों में दबिश भी दी, लेकिन वो दबिश से पहले ही अपना ठिकाना बदलने में कामयाब हुआ है, सूत्रों के मुताबिक पुलिस पोट्टी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर चूकी है. वहीं पोट्टी के कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाए जाने की भी खबर है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button