छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र 19 से:डिप्टी CM विजय शर्मा बोले- 3 दिनों का होगा सत्र, मंत्रिमंडल कब होगा तय बताया उप मुख्यमंत्री साव ने

छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र 19 दिसंबर से शुरू हो सकता है। दो दिन में इसकी अधिसूचना जारी हो सकती है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा- 19-20 और 21 दिसंबर को सत्र रखा जाए, इसे लेकर CM विष्णुदेव साय की अधिकारियों से बात हुई है। उसमें प्रोटेम स्पीकर होंगे, विधायकों की शपथ होगी अभिभाषण वगैरह की जो प्रक्रिया होती है, उसी रूप से कार्य सदन में होगा।

CM विष्णुदेव साय और अधिकारियों के बीच जल्द ही सत्र बुलाने की बात पर सहमति बनी है। सत्र और प्रदेश को कब तक अन्य वि

सदन में अनुपूरक बजट को लेकर चर्चा हो सकती है

डिप्टी CM विजय शर्मा ने कहा- 18 लाख गरीबों को आवास देने की बात मुख्यमंत्री ने की है, सबसे पहला काम सरकार की ओर किया गया है। अब इसके लिए बड़ी धनराशि की आवश्यकता है। सबसे पहले अनुपूरक बजट की आवश्यकता है। इसके अलावा आगे बहुत योजनाएं हैं जिन पर जल्द ही अगली कैबिनेट में निर्णय लिया जाएगा, उनके लिए भी अनुपूरक बजट की आवश्यकता है।

कब बनेगा मंत्रिमंडल

फिलहाल नई भाजपा सरकार में CM और दो डिप्टी CM हैं। मंत्रिमंडल के सवाल पर विजय शर्मा ने बताया कि यह मुख्यमंत्री का प्रिविलेज है, उनका अपना निर्णय है और मैं सोचता हूं कि जल्द ही वो मंत्रिमंडल का ऐलान करने वाले हैं। इस बात पर वह चिंता भी कर रहे हैं ।

भागों के मंत्री मिलेंगे इस मामले पर डिप्टी CM विजय शर्मा और अरुण साव ने शुक्रवार को मीडिया से बात की।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!