सारंगढ़ बिलाईगढ़

जलती हुई कार चलने लगी VIDEO:10 हजार कैश, मोबाइल और दस्तावेज खाक, खड़ी गाड़ी में बदमाशों के आग लगाने की आशंका

बिलासपुर में बदमाशों ने खड़ी कार में आग लगा दी, जिससे गाड़ी जलकर खाक हो गई। अंदर रखे 10 हजार रुपए कैश, मोबाइल और दस्तावेज भी जल गए। ट्रांसपोर्टर युवक जन्माष्टमी पर पूजा कर रहा था। इस दौरान उसकी कार घर के सामने खड़ी थी। तभी किसी ने उसमें आग लगा दी।

अशोक नगर निवासी ट्रांसपोर्टर सुमित यादव बीते शुक्रवार की रात परिवार के साथ जन्माष्टमी पर कुदुदंड में रहने वाले रिलेटिव के यहां गया था। उसने कार को उनके घर के सामने खड़ी कर दी थी। सुमित और उसके परिवार वाले अंदर पूजा पाठ में व्यस्त थे। तभी घर के बाहर कुछ जलती चीज दिखाई दी।

कार को जलती हुई देखकर आसपास के लोगों की जुटी भीड़।
कार को जलती हुई देखकर आसपास के लोगों की जुटी भीड़।

बाहर निकला तो जल रही थी कार

रात करीब 9.30 बजे सुमित बाहर निकला तो लोगों की भीड़ लगी थी। उसकी कार जल रही थी। आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। जब तक दमकल मौके पर पहुंची। तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शिकायत पर आगजनी का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

बाल्टी से पानी डालकर अकेले आग बुझाता रहा ट्रांसपोर्टर, तमाशबीन बनी रही भीड़।
बाल्टी से पानी डालकर अकेले आग बुझाता रहा ट्रांसपोर्टर, तमाशबीन बनी रही भीड़।

शरारत या फिर दुश्मनी में लगाई आग

पुलिस की पूछताछ में सुमित ने बताया कि उसकी कार में आसपास के बदमाश लोगों ने शरारत कर आग लगाई होगी। या फिर दुश्मनी के चलते कार में आगजनी की गई होगी। पुलिस केस दर्ज करने के बाद घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज देख रही है। ताकि, बदमाशों की पहचान की जा सके।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button