सारंगढ़ बिलाईगढ़

जिंदल के एसएमएस-2 प्लांट के फर्नेस में ब्लास्ट:जिंदा जलकर हैवी लोडर ऑपरेटर की मौत, गांववालों ने शव रखकर किया विरोध-प्रदर्शन

रायगढ़ जिले के पतरापाली में स्थित जिंदल के एसएमएस- 2 में मंगलवार तड़के फर्नेस में अचानक ब्लास्ट हो गया। हादसे में हैवी लोडर ऑपरेटर की मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। वहीं आज गांववालों और परिजनों ने शव को प्लांट के सामने रखकर विरोध-प्रदर्शन भी किया। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पतरापाली में स्थित जिंदल कंपनी के एसएमएस- 2 में सोमवार तड़के करीब 3 बजे अचानक फर्नेस में धमाका हो गया। इसमें हैवी लोडर ऑपरेटर चुन्नी लाल पटेल (47) पर गर्म लावा गिरने लगा। इससे वो गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जिंदल के एसएमएस- 2 में हुए फर्नेस ब्लास्ट में हैवी लोडर ऑपरेटर की मौत हो गई।
जिंदल के एसएमएस- 2 में हुए फर्नेस ब्लास्ट में हैवी लोडर ऑपरेटर की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि चुन्नी लाल पटेल सराईपाली का रहने वाला था और बीते कई सालों से जिंदल कंपनी में हैवी लोडर ऑपरेटर के पद पर काम कर रहा था। सोमवार रात उसकी नाइट शिफ्ट थी, इस दौरान हादसा हुआ। हादसे की सूचना वहां मौजूद कर्मचारियों ने अधिकारियों को दी, तब जाकर चीनी लाल के शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कोतरा रोड पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button